ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरमहंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी भड़की, प्रदर्शन

महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी भड़की, प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में इजाफे के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी भड़क गई। उसके कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए और सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर...

महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी भड़की, प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 23 Feb 2021 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वार। हिन्दुस्तान संवाद

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में इजाफे के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी भड़क गई। उसके कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए और सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की। बाद में उपजिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को को ज्ञापन भेजा गया जिसमें कीमतों में बढ़ोतरी रोकने की मांग की गई है।

आम आदमी पार्टी की जिला उपाध्यक्ष डा. नाज खान के कार्यालय पर जिला और स्वार क्षेत्र के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता एकत्र हुए जहां बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ हुंकार भरी। इसके बाद वह महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन को निकल पड़े। महंगाई के लिए केंद्र सरकार को दोषी मानते हुए प्रदर्शनकारियों ने जबरदस्त नारेबाजी की। वह पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि वापस लिए जाने की मांग कर रहे थे। इसके अलावा बिजली बिलों में त्रुटि और बिजली चेकिंग के नाम पर शोषण रोके जाने के लिए भी नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारी तहसील परिसर पहुंचे जहां उन्होंने नारेबाजी और भी तेज करदी।

बाद में एक जिला उपाध्यक्ष डा. नाज खान के नेतृत्व में शिष्टमंडल एसडीएम से मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में महंगाई रोकने और बिजली चेकिंग के नाम पर उत्पीड़न बंद कराने की मांग की गई है। इस मौके पर महिला विंग की जिला अध्यक्ष नरगिस खान, जिला उपाध्यक्ष शाहरुख खान, रहमान खान, समीना बी, आरती, सीम, शाबान खान, इरफान खान, नाजमा बेगम, फायजा बी समेत दर्जनों कार्यकर्ता रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें