ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरदिनदहाड़े काटे गूलर के 80 पेड़, मुदकमा दर्ज

दिनदहाड़े काटे गूलर के 80 पेड़, मुदकमा दर्ज

दिनदहाड़े चोरों ने नहाल नदी के समीप खड़े 80 गूलर के पेड़ों को काटकर चोरी कर ले गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारी व एसडीएम ने मौके का मुआयना किया। लेखपाल की तहरीर पर चोरो के खिलाफ...

दिनदहाड़े काटे गूलर के 80 पेड़, मुदकमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 11 Sep 2020 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

दिनदहाड़े चोरों ने नहाल नदी के समीप खड़े 80 गूलर के पेड़ों को काटकर चोरी कर ले गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारी व एसडीएम ने मौके का मुआयना किया। लेखपाल की तहरीर पर चोरो के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

घटना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निस्बी की है।शुक्रवार को गांव के समीप से होकर गुजर रही नहाल नदी के पास खड़े वन 80 गूलर के पेड़ों को चोर काट कर ले गए।ग्रामीणों के मुताविक वन विभाग की भूमि पर सैकड़ों की संख्या में वन विभाग की जमीन पर गूलर के पेड़ खड़े हुए थे।पेड़ काटने की सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग को दी।सूचना पर वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे।मामला लाखो की कीमत के पेड़ों का होने के कारण कुछ देर बाद एसडीएम अभय कुमार पांडे और नायब तहसीलदार आर्ची गुप्ता भी मौके पर पहुंच गयी।जहां उन्हें ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को दिन-दहाड़े कुछ लोगों ने पेड़ों को काट लिया और ट्रैक्टर ट्राली में भरकर ले गए।वही गांव निवासी लोगो ने आरोप लगाया कि पुलिस के साथ मिलीभगत करके लकड़ी तस्कर पेड़ काट कर ले गए हैं।हरकत में आये प्रशासन ने लेखपाल के द्वारा कोतवाली में अज्ञात में मुक़दमा दर्ज कराया है।वही नायब तहसीलदार आर्ची गुप्ता ने बताया कि चोरों द्वारा गुलर के 80 पेड़ों को काट लिया गया है।चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें