ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरशाहबाद में पहले दिन 55 नामांकन पत्रों की बिक्री

शाहबाद में पहले दिन 55 नामांकन पत्रों की बिक्री

नगर निकाय चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो गई। पहले दिन पचपन नामांकन पत्र खरीदे गए। लेकिन एक भी प्रत्याशी ने अभी ताल नहीं ठोंकी। वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से कोतवाल आरपी सिंह समेत भारी...

शाहबाद में पहले दिन 55 नामांकन पत्रों की बिक्री
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 02 Nov 2017 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर निकाय चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो गई। पहले दिन पचपन नामांकन पत्र खरीदे गए। लेकिन एक भी प्रत्याशी ने अभी ताल नहीं ठोंकी। वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से कोतवाल आरपी सिंह समेत भारी फोर्स नामांकन स्थल के आसपास तैनात रही।

तहसील में एसडीएम कोर्ट में अध्यक्ष और नायब तहसीलदार की कोर्ट को सभासद पदों के प्रत्याशियों के लिए नामांकन कार्यालय बनाया गया है। बुधवार सुबह तय समय पर बिक्री शुरू हुई। अध्यक्ष पद के आरओ के रूप में तैनात कॉमर्शियल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर रंतदेव ने बताया कि शाम तीन बजे तक अध्यक्ष पद के लिए आठ पर्चे बिके। इसमें पांच सामान्य और तीन ओबीसी के लिए खरीदे गए। डीआईसी के जीएम ने बतौर सभासद आरओ बताया कि सभी सत्तरह वार्डाें के लिए कुल सैंतालिस पर्चे बिके। जिसमें अट्ठाइस पुरुष और उन्नीस महिला प्रत्याशियों के लिए खरीदे गए। एसडीएम प्रेमचंद्र सिंह ने बताया कि सात नवम्बर तक नामांकन पत्र बिक्री और दाखिल करने की प्रक्रिया चलेगी। शाहबाद बीईओ विजय कुमार और सीडीपीओ जितेंद्र जायसवाल को सभासद पद और सहा. अभियंता नहर सिकंदर खां को अध्यक्ष पद पर एआरओ तैनात किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें