ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुर31277 शिक्षक भर्ती: रामपुर को मिलेंगे 206 शिक्षक

31277 शिक्षक भर्ती: रामपुर को मिलेंगे 206 शिक्षक

आठ अभ्यर्थियों ने छोड़ी काउंसलिंग भ्यर्थियों ने काउंसलिंग कराई। सोशल डिस्पेंसिंग के बीच दूसरे दिन भी काउंसलिंग हुई। गुरुवार को दूसरे दिन भी राजकीय...

31277 शिक्षक भर्ती: रामपुर को मिलेंगे 206 शिक्षक
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 15 Oct 2020 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

31277 शिक्षकों की भर्ती के लिए 14 व 15 अक्टूबर को हुई काउंसलिंग में आठ अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग में हिस्सा नहीं लिया। 206 अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग कराई। सोशल डिस्पेंसिंग के बीच दूसरे दिन भी काउंसलिंग हुई।

गुरुवार को दूसरे दिन भी राजकीय मुर्तजा इंटर कॉलेज में काउंसलिंग शुरू हुई। सुबह 10 बजे काउंसलिंग शुरू हो गई थी। दो दिन चली काउंसलिंग में 206 अभ्यर्थी शामिल हुए।आठ अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग छोड़ दी। काउंसलिंग छोड़ने वालों में सामान्य पुरुष वर्ग के एक, पिछड़ा वर्ग पुरुष के तीन, अनुसूचित जाति पुरुष वर्ग के तीन और अनुसूचित जाति महिला वर्ग की एक अभ्यर्थी शामिल है।

शाम 5 बजे तक चली काउंसलिंग में 214 में से 206 अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग कराई। काउंसलिंग के दौरान डायट प्राचार्य नीलम रानी टम्टा बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी समेत सभी डायट प्रवक्ता, खंड शिक्षा अधिकारी और जिला समन्वयक मौजूद रहे। कॉलेज के गेट पर स्वास्थ्य कर्मी प्रत्येक अभ्यर्थी और कर्मचारी व अफसर की थर्मल स्कैनिंग करके कॉलेज के अंदर भेज रहे थे। मास्क के बगैर किसी को भी कॉलेज में प्रवेश नहीं करने दिया गया।

.. .....

शुक्रवार को समारोह पूर्वक मिलेंगे नियुक्ति पत्र

सभी काउंसलिंग कराने वाले 206 शिक्षकों को शुक्रवार को डीसीबी सभागार में दोपहर 1:00 बजे समारोह पूर्वक नियुक्ति पत्र वितरित किए जाएंगे। काउंसलिंग में सफल सभी अभ्यर्थियों को अफसर और जनप्रतिनिधि नियुक्ति पत्र देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें