DA Image
11 अगस्त, 2020|6:21|IST

अगली स्टोरी

विकास भवन की महिला अफसर समेत 27 और पॉजिटिव

विकास भवन की महिला अफसर समेत 27 और पॉजिटिव

जिले में कोरोना के खौफ के बीच 27 और कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें विकास भवन की एक महिला अफसर भी शामिल है। इसके अलावा समाज कल्याण, रेशम और डीपीआरओ, कलेक्ट्रेट व पालिका का भी कर्मचारी शामिल हैं। राहत की बात यह है कि 39 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। इस तरह अब अस्पताल में भर्ती मरीजों की संख्या घटकर 155 हो गई है।

जिले में कोरोना के खौफ के बीच संक्त्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है। स्वास्थ्य विभाग को बृहस्पतिवार की शाम को 16 जुलाई को कराए गए सैंपल की जांच रिपोर्ट की मिली है। स्वास्थय विभाग ने 16 जुलाई को 424 लोगों के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे थे। इन सभी की रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को अब आकर मिली है। इस रिपोर्ट में 368 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है,जबकि 28 लोगों की रिपोर्ट का अभी भी इंतजार है। 424 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट में बीस पॉजिटिव पाए गए हैं,जिसमें विकास भवन की एक महिला अफसर भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इसके साथ ही जिला पंचायत राज विभाग, समाज कल्याण विभाग, रेशम विभाग, होम्यौपैथी विभाग, कलेक्ट्रेट का एक-एक कर्मचारी और एक पुलिस कर्मी भी शामिल है। इसके साथ ही स्वार के भी कई लोग संक्रमित पाए गए हैं। दूसरी ओर जिला अस्पताल की ट्रूनेट मशीन व निजी लैबों से रिपोर्ट प्राप्त हुई है,जिसमें सात संक्त्रमित पाए गए हैं। पॉजिटिव पाए गए लोगों में गंगापुर का पालिका कर्मी, कांशीराम कालोनी पहाड़ी गेट,बरेली गेट,बिलासपुर,झंडा, एकता विहार कालोनी के लोग शामिल हैं। मुख्य चिकित्साधिकारी डा.सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि संक्त्रमितों में तीन महिलाएं हैं,जबकि एक पालिका कर्मी है। सभी की जांच रिपोर्ट ट्रूनेट व निजी लैब के जरिए आई है। बताया कि पिछले चौबीस घंटे में 39 लोग स्वस्थ्य होकर घर वापस हो गए हैं। अस्पताल में भर्ती मरीजों की संख्या अब 155 हो गई है।

यहां मिले पॉजिटिव

विकास भवन, जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय, समाज कल्याण विभाग, कलेक्ट्रेट, होम्यौपैथी विभाग, रेशम विभाग स्वार, नूर महल आवास विकास कालोनी, कायस्थान बिलासपुर, आवास विकास कालोनी, पुलिस लाइन, एकता बिहार, झंडा, पहाड़ी गेट कांशीराम कालोनी, बरेली गेट, बिलासपुर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:27 more positive including women officer of Vikas Bhavan