ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरयुवती को 20 लाख और कार के लिए दी तीन तलाक

युवती को 20 लाख और कार के लिए दी तीन तलाक

गंज कोतवाली में पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्जन-दहेज दिया था, लेकिन ससुराल के लोग इससे खुश नहीं थे। शादी के बाद कुछ माह का समय ठीक रहा, लेकिन...

युवती को 20 लाख और कार के लिए दी तीन तलाक
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 25 Nov 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। निज संवाददाता

पति ने दहेज में 20 लाख रुपये और कार न मिलने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं, उसके साथ मारपीट की गई और घर से निकाल दिया गया। पत्नी ने पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गंज कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला गुइया तालाब निवासी अनीसा खान की शादी कुछ साल पहले अलीगढ़ में तालिब मैरिज हाल निवासी शाहीन मोहम्मद से हुई थी। युवती के परिजनों ने हैसियत के मुताबिक दान-दहेज दिया था, लेकिन ससुराल के लोग इससे खुश नहीं थे। शादी के बाद कुछ माह का समय ठीक रहा, लेकिन बाद में ससुराल के लोग दहेज की मांग करने लगे। कुछ रोज तक तो युवती ताने बर्दाश्त करती रही, लेकिन बाद में परिवार वालों को बताया गया।

इस दौरान दोनों पक्षों में वार्ता भी हुई, जिसके बाद वे मान गए, लेकिन बाद में फिर दहेज की मांग शुरू कर दी। मांग पूरी न होने पर उत्पीड़न किया गया। आय दिन मारपीट की जाती रही। आखिरकार अनीसा खान को तीन तलाक दे दिया और मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। पति समेत कई लोगों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता मायके पहुची और उसने गंज कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गंज कोतवाल रामवीर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें