ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रायबरेलीरायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर में आग लगी, मवेशी जले

रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर में आग लगी, मवेशी जले

क्षेत्र के भवानीगढ़ मजरे सरांय हरदों गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में पुवाल से बने छप्पर में रात के अंधेरे में अचानक आग लग गई। पड़ोसियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक छप्पर के...

रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर में आग लगी, मवेशी जले
हिन्दुस्तान संवाद,ऊंचाहार (रायबरेली)।Wed, 03 Feb 2021 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के भवानीगढ़ मजरे सरांय हरदों गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में पुवाल से बने छप्पर में रात के अंधेरे में अचानक आग लग गई। पड़ोसियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक छप्पर के नीचे बंधे मवेशियों की तड़पकर जान जा चुकी थी। महिला ने अज्ञात के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
गांव निवासी राम लौटन पाल की पत्नी गीता देवी का आरोप है कि मंगलवार की शाम वह ‌अपने मवेशियों को प्रतिदिन की भांति छप्पर के नीचे बांधकर परिवार समेत घर के अंदर सो रही थी। तभी रात लगभग 1:30 बजे उनको अपने पशुओं की चीखने की आवाज सुनाई दी। जब उन्होंने उठकर देखा तो छप्पर में भीषण आग लग चुकी थी, और उसके नीचे बंधी हुई भैंस व दो अन्य मवेशी जल चुके थे। पड़ोसियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक भैंस और दो अन्य मवेशियों की जानें जा चुकी थी। उप जिला अधिकारी राजेंद्र शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें