ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश रायबरेलीसई नदी में नहाते समय युवक डूबा, मौत

सई नदी में नहाते समय युवक डूबा, मौत

रायबरेली (हरचंदपुर)। रविवार की रात सई नदी में स्नान करते समय एक युवक गहरे...

सई नदी में नहाते समय युवक डूबा, मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीMon, 01 Aug 2022 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली (हरचंदपुर)। रविवार की रात सई नदी में स्नान करते समय एक युवक गहरे पानी में डूब गया। पुलिस और गोताखोरों की मदद से युवक को कुछ देर बाद पानी से बाहर निकाला गया। नाजुक हालत में युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाने के शोरा गंगागंज निवासी दीप नारायण का लगभग 19 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार रविवार की रात करीब 12 बजे घर से श्रीआस्तीक स्वामी मंदिर दर्शन करने के लिए निकला था। रात 2 बजे के बाद सचिन अपने तीन अन्य मित्रों के साथ सई नदी के दूसरे छोर पर जाकर नहाने लगा। वहां पर पानी गहरा होने की वजह से सचिन पानी में डूबने लगा।

दोस्तों के चिल्लाने पर लोग बचाव में दौड़े। सुरक्षा व्यवस्था में लगी पुलिस नाव से दूसरी तरफ घाट पर पहुंची। कुछ देर बाद सचिन को पानी के बाहर निकाला गया। दीप नारायण ने बताया कि सचिन अपने कई दोस्तों के साथ मंदिर में दर्शन करने गया था। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया सचिन को तुरंत सीओ महाराजगंज के वाहन से जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

epaper