ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश रायबरेलीसंदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत

ऊंचाहार, संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के अंदर किशोरी का चारपाई...

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीTue, 14 May 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऊंचाहार, संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के अंदर किशोरी का चारपाई में शव पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्षेत्र गोपालपुर उधवन गांव के रहने वाले इंद्रपाल रोजी-रोटी के लिए अपने बेटे के साथ शहर में मजदूरी करते हैं। घर में उनकी पत्नी और पुत्री पूनम (17) रहती थी। बीते सोमवार की शाम को पूनम घर में अकेली थी और उसकी मां खेत में काम करने गई थी। देर शाम जब उसकी मां वापस घर लौटी तो पूनम का शव घर की चारपाई पर पड़ा हुआ था। जिसे देखकर मां के होश उड़ गए। उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग उसके घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर पूरा गांव सन्न रह गया।

घटना की सूचना मृतका की मां ने कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के अनुसार मृतका करीब दो साल से बीमार चल रही थी। उसे मनोरोगी बताया जा रहा है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें