ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रायबरेली दो गुटों में मारपीट के बाद चली गोली, दो युवक घायल

दो गुटों में मारपीट के बाद चली गोली, दो युवक घायल

दो गुटों में मारपीट के बाद चली गोली, दो युवक घायल क्रासर-कस्बे


दो गुटों में मारपीट के बाद चली गोली, दो युवक घायल
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीFri, 21 May 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

दो गुटों में मारपीट के बाद चली गोली, दो युवक घायल

क्रासर-कस्बे के रामलीला मैदान में बीती देर रात दो गुटों के बीच हुई कहासुनी के बाद हुआ विवाद

क्रासर-रात में हुई वारदात के बाद मौके से भागे आरोपी, मौके पर पहुंची पुलिस, जांच शुरु

लालगंज। कस्बे के रामलीला मैदान मेंे बीती रात करीब नौ बजे दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों गुटों में मारपीट शुरु हो गई और गोली चल गई। गोली लगने दो युवक घायल हो गए। गोली चलने के बाद आरोपी युवक मौके से भाग गए। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवकों को सीएचसी पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर एक युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर नामजद मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

बीती रात कस्बे के रामलीला मैदान में बऊवा उर्फ अकमाम और अनुज पुत्र मुन्ना के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। इसी बीच सत्यम, फैसल, अन्नू, अंकित आ गए। युवकों में आपस में चल रही कहासुनी के बाद मारपीट शुरु हो गई। इसी बीच एक युवक ने अवैध असलहा से फायरिंग कर दी। इससे गोली लगने से सत्यम और बऊवा घायल हो गए। गोली से दो युवकों के अचानक घायल होते ही मौके से आरोपी भाग गए। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवकों को आनन-फानन सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक सत्यम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल सत्यम के पिता श्रीनाथ की तहरीर पर पुलिस ने अमन, अंकित पुत्र राजू निवासी तिकोनापार्क, अन्नू उर्फ शिवम पुत्र राजू निवासी तिकोना पार्क, शिवांक वाजपेई पुत्र शरद वाजपेई निवासी बेहटा चौराहा, मो़ फैसल पुत्र मो ़असलम निवासी घोसियाना

के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी। पुलिस ने नामजद सभी आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें