ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रायबरेलीफैशन शो में मॉडलों ने बिखेरा जलवा

फैशन शो में मॉडलों ने बिखेरा जलवा

रायबरेली, संवाददाता। फुरसतगंज स्थित फुटवियर डिजाइन डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (एफडीडीआई) में फैशन डिजाइन के छात्रों...

फैशन शो में मॉडलों ने बिखेरा जलवा
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीFri, 20 May 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली, संवाददाता। फुरसतगंज स्थित फुटवियर डिजाइन डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (एफडीडीआई) में फैशन डिजाइन के छात्रों ने फैशन शो में खुद के बनाए परिधानों का प्रदर्शन किया। मॉडलों ने रैंप पर वॉक कर जलवा बिखेरा। छात्राओं द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसों को देखकर लोग अचंभित रह गए।

फैशन डिजाइन विभाग के अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि सारे गारमेंट छात्रों द्वारा ही तैयार किए गए कपड़ा खरीदने से लेकर रैंप पर मॉडलों के रैंप वॉक तक सारा प्रस्तुतीकरण छात्र-छात्राओं ने ही तैयार किया। मॉडलों के रैंप पर उतरने से कार्यक्रम में चार चांद लग गए।

दूसरे सत्र में नई शिक्षा नीति पर आयोजित गोष्ठी में विभिन्न स्कूलों से आए प्रधानाचार्य ने विचार व्यक्त किए वक्ताओं ने कहा कि नई शिक्षा नीति की सफलता इसके कार्यान्वयन पर निर्भर करती है। नलिन पांडे ने कहा कि यदि हमें अपने डेमोग्राफिक डिविडेंड का फायदा उठाना है तो नई शिक्षा नीति को तुरंत अपनाना होगा। शिक्षा नीति स्किल डेवलपमेंट पर जोर देती है। कार्यक्रम के तीसरे चरण में वर्ष 20 20 के शिक्षा सत्र में पास छात्रों को डिग्री प्रदान की गई। संस्थान के फुटवियर फैशन रिटेल एवं एलजी एडी के छात्रों को डिग्री दी गई। इसके अलावा सांस्कृतिक एवं खेलकूद प्रतियोगिताओं विजेता छात्र छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम का समापन केंद्र प्रभारी वरुण गुप्ता के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें