ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रायबरेलीरायबरेली में पिकअप की टक्कर से मासूम की मौत

रायबरेली में पिकअप की टक्कर से मासूम की मौत

रायबरेली जिले में ऊंचाहार के कोतवाली क्षेत्र के अरखा गांव मे लखनऊ प्रयाग राज मार्ग पार करते वक्त तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से मासूम गंभीर रुप से घायल हो गया। परिजन घायल बच्चे को इलाज के लिए सीएचसी ले...

रायबरेली में पिकअप की टक्कर से मासूम की मौत
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीSat, 19 Sep 2020 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली जिले में ऊंचाहार के कोतवाली क्षेत्र के अरखा गांव मे लखनऊ प्रयाग राज मार्ग पार करते वक्त तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से मासूम गंभीर रुप से घायल हो गया। परिजन घायल बच्चे को इलाज के लिए सीएचसी ले गए। जहां डाक्टरों ने देखते ही बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

गांव निवासी चंद्रशेखर का 6 वर्षीय पुत्र घर के पास शनिवार की सुबह लखनऊ प्रयागराज मार्ग पार कर रहा था। तभी नवाबगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने मासूम को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पिकअप चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। परिजन बच्चे को लेकर इलाज के लिए सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने देखते ही बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर आरबी यादव ने बताया कि बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। मृत अवस्था में सीएचसी लाया गया था। कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि परिजनों के आग्रह पर मासूम के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है, प्रार्थना पत्र मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें