ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश रायबरेलीसड़क हादसे में बाइक सवार समेत पांच लोग घायल

सड़क हादसे में बाइक सवार समेत पांच लोग घायल

डलमऊ,संवाददाता। मुराई बाग-जगतपुर मार्ग पर मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे तेज रफ्तार दो...

सड़क हादसे में बाइक सवार समेत पांच लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीTue, 14 May 2024 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

डलमऊ,संवाददाता। मुराई बाग-जगतपुर मार्ग पर मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे तेज रफ्तार दो डंपर आपस में भिड़ गए। इससे अनियंत्रित हुआ एक डंपर सड़क के किनारे गहरी खाई में चला गया। यह घटना देखकर उधर से गुजर रहे दो बाइक सवारों की बाइक अनियंत्रित हो गई और आपस में टकरा गई। इससे चार लोग घायल हो गए और एक बाइक डंपर के नीचे जाने से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया।

मुराई-बाग-जगतपुर मार्ग पर जगतपुर थाना क्षेत्र के पूरे जुगराज सिंह गांव के पास दो डंपर सड़क पर एक दूसरे को ओवरटेक कर रहे थे। इसी बीच दोनों वाहन अनियंत्रित हो गए और आपस में भिड़ गए। इससे अनियंत्रित हुआ एक डंपर सड़क के किनारे गहरी खाई में चला गया। इससे चालक संदीप (55) पुत्र रामसजीवन निवासी फतेहपुर गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं सड़क पर इस तरह डंपरों को देखकर उधर से गुजर रहे बाइक सवार की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर घसीटते हुए डंपर से जाकर टकरा गए। इससे बाइक सवार सुरेश कुमार (45) पुत्र शत्रोहनलाल निवासी खाले का पुरवा मजरे रूस्तमपुर थाना मिल एरिया, माईदीन (55) पुत्र बिंदा निवासी शेरगंज थाना भदोखर, जयशंकर उर्फ धूना (55) पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी टिकरिया और शिवप्रसाद (45) पुत्र रघुनाथ निवासी साईं ट्रक व डंपर के बीच में फंसकर घायल हो गए। वहीं डंपर के नीचे दबकर एक बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। एक डंपर चालक वाहन लेकर मौके से भाग गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन एम्बुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डलमऊ पहुंचाया गया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इनसेट

आए दिन हो रहे सड़क हादसों के बावजूद नहीं चेत रहे चालक

आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं के बाद वाहन चालक अपने वाहन की गति सीमा पर अंकुश नहीं लगा पा रहे है। जबकि प्रतिदिन होने वाले सड़क हादसों में लोग चोटिल हो रहे है, लेकिन उसके बावजूद मनमाने वाहन चालक धड़ल्ले से निर्धारित गति सीमा से अधिक ओवर स्वीड में वाहनों को चला रहे है। मंगलवार को हुए सड़क पर जिस तरह से डंपर चालक अपने-अपने वाहनों को तेज रफ्तार में चला रहे थे आखिर में उसी की वजह से सड़क हादसा हो गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।