ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजरोजगार मांग रहे युवाओं ने उठाया चयन प्रक्रिया में पारदर्शिता का मुद्दा

रोजगार मांग रहे युवाओं ने उठाया चयन प्रक्रिया में पारदर्शिता का मुद्दा

मोदी रोजगार दो अभियान के तहत शनिवार को युवा मंच के संयोजक राजेश सचान, अध्यक्ष अनिल सिंह, इलाहाबाद यूनिट के महासचिव अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में...

रोजगार मांग रहे युवाओं ने उठाया चयन प्रक्रिया में पारदर्शिता का मुद्दा
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 06 Mar 2021 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज वरिष्ठ संवाददाता

मोदी रोजगार दो अभियान के तहत शनिवार को युवा मंच के संयोजक राजेश सचान, अध्यक्ष अनिल सिंह, इलाहाबाद यूनिट के महासचिव अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में म्योराबाद, पटेल चौराहा अल्लापुर, गोविन्दपुर आदि डेलीगेसियों में छात्रों से संवाद किया गया।

पदाधिकारियों ने कहा कि लखनऊ में पीसीएस-2018 बैच के अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरण के दौरान मुख्यमंत्री ने दावा किया कि प्रदेश में चयन प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी है। जबकि सच्चाई यह है कि इस सरकार में एक भी ऐसी भर्ती नहीं हुई है जिसमें पेपर लीक, धांधली और भाई-भतीजावाद व भेदभाव के गंभीर आरोप न लगे हों। यहां तक कि लोक सेवा आयोग में योगी सरकार द्वारा नियुक्त परीक्षा नियंत्रक को पेपर लीक और अन्य गंभीर आरोपों में जेल भेजा गया। 68500 शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार के मामले में सुत्ता सिंह निलंबित हुईं। केएल पटेल, मायापति जैसे शिक्षा माफियाओं आदि को छात्रों के आंदोलन के दबाव में जेल भेजना पड़ा। पदाधिकारियों ने कहा कि मोदी रोजगार दो अभियान में चयन प्रक्रिया में पारदर्शिता के सवाल को भी मजबूती से उठाया जाएगा। संवाद के दौरान ईशान गोयल, तनय शाही, सुधीर ओझा, राम बहादुर पटेल, अंकुर यादव, रोहित सिंह सेंगर, धीरेन्द्र कुशवाहा, राजन आदि ने अपनी बात रखी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें