ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजएलटी ग्रेड शिक्षकों की नियुक्ति को वेबसाइट खुली

एलटी ग्रेड शिक्षकों की नियुक्ति को वेबसाइट खुली

प्रदेश के राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के लिए चयनित 3317 एलटी ग्रेड शिक्षकों की नियुक्ति के लिए माध्यमिक शिक्षा विभाग की ओर से वेबसाइट https://seceduonlineposting.up.gov.in 25 सितंबर यानी शुक्रवार से...

एलटी ग्रेड शिक्षकों की नियुक्ति को वेबसाइट खुली
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 26 Sep 2020 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के लिए चयनित 3317 एलटी ग्रेड शिक्षकों की नियुक्ति के लिए माध्यमिक शिक्षा विभाग की ओर से वेबसाइट https://seceduonlineposting.up.gov.in 25 सितंबर यानी शुक्रवार से खुल गई है। चयनित अभ्यर्थी वेबसाइट पर मौजूद स्कूलों के विकल्प, विषय के साथ नियुक्ति की पूरी जानकारी वेबसाइट से लेकर 28 सितंबर से 8 अक्तूबर तक मनपसंद विद्यालयों का विकल्प भर सकेंगे।

अभ्यर्थी लोक सेवा आयोग में आवेदन करते समय जिस मोबाइल नंबर, ई-मेल आईडी का प्रयोग किया था, वहीं मोबाइल नंबर तथा ई-मेल आईडी का प्रयोग करें। माध्यमिक शिक्षा निदेशक की ओर से कहा गया है कि आवेदन एवं पदस्थापन की प्रक्रिया प्रत्येक स्तर पर उनके ई-मेल तथा मोबाइल नंबर पर उपलब्ध कराई जाएगी। आरक्षित श्रेणी के लाभ पाने के लिए प्रमाण पत्र अपलोड करने होंगे। काउंसिलिंग के बाद 16 अक्तूबर को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र एवं पदस्थापन आदेश जारी किया जाएगा। यह भी कहा गया है कि आवेदन में किसी प्रकार की परेशानी पर अभ्यर्थी 28 अक्तूबर से सुबह 10 से शाम 6 बजे तक हेल्पलाइन नंबर 6387219859 फोन कर औरseceduonlineposting@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें