ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजहाईप्रोफाइल मामले में भी विसरा और फोरेंसिक रिपोर्ट का खुलासा नहीं

हाईप्रोफाइल मामले में भी विसरा और फोरेंसिक रिपोर्ट का खुलासा नहीं

महंत नरेंद्र गिरि की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करने के लिए सीबीआई प्रयागराज में संत, महात्मा, उनके शिष्य, डॉक्टर, पुलिसकर्मी और वकील...

हाईप्रोफाइल मामले में भी विसरा और फोरेंसिक रिपोर्ट का खुलासा नहीं
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 01 Nov 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

महंत नरेंद्र गिरि की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करने के लिए सीबीआई प्रयागराज में संत, महात्मा, उनके शिष्य, डॉक्टर, पुलिसकर्मी और वकील समेत 100 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन सवाल अभी तक वही है कि महंत की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है। अगर महंत नरेंद्र गिरि ने आनंद गिरि के प्रताड़ना से परेशान होकर जान दी तो वह वीडियो कहां है, जिसका सुसाइड नोट में जिक्र है।

सबसे अहम यह है कि महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पुलिस ने गोपनीय रखा। दूसरा अभी तक विसरा की रिपोर्ट के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई। दरअसल पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का पैनल यह जानना चाहता था कि कहीं महंत नरेंद्र गिरि को कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर अचेत तो नहीं कर दिया गया। इसके बाद उन्हें फांसी के फंदे पर टांग दिया गया। इसलिए विसरा सुरक्षित किया गया था। इसके अलावा सीबीआई ने महंत नरेंद्र गिरि के हैंड राइटिंग की जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला सैंपल भेजा था। हैंडराइटिंग किसकी थी, यह भी खुलासा नहीं हुआ। इस मामले में अभी भी सीबीआई जांच कर रही है। शहर में डेरा डाली सीबीआई महंत नरेंद्र गिरि से जुड़े सभी विवादों को खंगाल रही है। इस बात की संभावना भी है कि जांच पूरी होने पर कोई नया खुलासा हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें