ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजथरवई थाने से पीड़िता के बयान का वीडियो वायरल, मुकदमा

थरवई थाने से पीड़िता के बयान का वीडियो वायरल, मुकदमा

थरवई थाने में एक महिला का बयान लेने के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया...

थरवई थाने से पीड़िता के बयान का वीडियो वायरल, मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 16 Jan 2021 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

थरवई थाने में एक महिला का बयान लेने के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने अपने जेठ के खिलाफ ही संगीन आरोप लगाए थे। वह वीडियो में अपना चोट भी दिखा रही है। इस प्रकरण की जानकारी होने पर पुलिस अफसरों ने महिला हेल्प डेस्ट के अंदर वीडियो बनाकर वायरल करने वालों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। दूसरी ओर से पीड़िता की शिकायत पर उसके जेठ समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि टैगोर टाउन की युवती का थरवई के एक युवक से विवाह हुआ है। शादी के बाद से उनके बीच विवाद चल रहा है। बीते गुरुवार को युवती अपने ससुराल गई तो विवाद बढ़ गया। गुरुवार रात युवती जख्मी हालत में थरवई थाने पहुंची। उसके गर्दन पर चोट के निशान थे। उसने अपने जेठ समेत अन्य के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद महिला पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कर रही थी। आरोप है कि उसके साथ पहुंचे मददगारों ने वीडियो वायरल कर दिया। वहीं पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों के साथ मिली है। आरोपियों को पकड़ने के बाद भी छोड़ दिया। इस प्रकरण में थरवई पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने भी अपनी जेठानी को दांत काटा है। दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर मेडिकल कराया जा रहा है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें