ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजस्वस्थ भारत का सपना सच करेगा टीकाकरण

स्वस्थ भारत का सपना सच करेगा टीकाकरण

कोरोना के खिलाफ टीकाकरण में दूसरी बार सहभागिता निभाने वाले डॉक्टर उत्साहित हैं। 28 दिन बाद दूसरा व अंतिम बार टीका लगवाने पर सुकून के साथ संतोष भी...

स्वस्थ भारत का सपना सच करेगा टीकाकरण
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 16 Feb 2021 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

कोरोना के खिलाफ टीकाकरण में दूसरी बार सहभागिता निभाने वाले डॉक्टर उत्साहित हैं। 28 दिन बाद दूसरा व अंतिम बार टीका लगवाने पर सुकून के साथ संतोष भी उनके चेहरे पर साफ दिखा। इस लंबी लड़ाई में अपने योगदान को किस्मत भी मानते हैं। उनका कहना है कि कोरोना के खात्मे के लिए निसंकोच अपनी भूमिका का निर्वाह करें।

मोतीलाल नेहरू (काल्विन) अस्पताल की प्रमुख अधीक्षक डॉ. सुषमा श्रीवास्तव ने भी कोरोना का दूसरा टीका सोमवार को लगवाया था। इसके बाद उन्होंने सारा कामकाज भी निपटाया। उन्होंने कोरोना टीका को लेकर भ्रम व अफवाह से बचने की सलाह दी। कहा कि यह क्षण अविस्मरणीय है। 16 जनवरी को जिले में सबसे पहले टीका लगवाने वाले मेडिकल कॉलेज के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. प्रभात सिंह भी काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि टीका लगने के बाद किसी तरह के साइडइफेक्ट की बात पूरी तरह गलत है। टीका लगने के बाद कभी जरा सी भी कोई दिक्कत नहीं हुई। वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. एसके जौहरी व राजेश श्रीवास्तव ने भी कोरोना का दूसरा व अंतिम टीका लगवाया। वे कहते हैं कि अपनी बारी आने पर टीका जरूर लगवाएं। किसी भी हाल में इस मौके को हाथ से न जाने दें। यह भारत को स्वस्थ बनाने का सपना सच करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें