DA Image
26 अक्तूबर, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

एसआरएन में दो कोरोना संक्रमितों की मौत

एसआरएन में दो कोरोना संक्रमितों की मौत

एसआरएन अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती दो संक्रमित मरीजों ने मंगलवार रात दम तोड़ दिया। दोनों मरीज शाम से वेंटिलेटर पर थे। शवों को कोविड वार्ड से हटाकर पोस्टमार्टम हाउस में रखा दिया गया।

मृतकों में एक अधेड़ शहर के मालवीय नगर एवं दूसरा बुजुर्ग कौशाम्बी जिले के गांधी नगर का रहनेवाला था। मालवीय नगर निवासी 57 वर्षीय शख्स में सोमवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। व्यक्ति को कई दिनों से बुखार, खांसी के साथ सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। सोमवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर आधी रात उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार सुबह हालत गंभीर होने पर उसे हाईफ्लो ऑक्सीजन मास्क पर रखा गया था। शाम को तबीयत और बिगड़ी तो वेंटिवलेटर रखा गया। रात करीब दस बजे उसने दम तोड़ दिया।

वहीं, कौशाम्बी के गांधी नगर निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग का पैर फ्रैक्चर था। यहां कटरा स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में वह इलाज कराने पहुंचा तो कोरोना की जांच कराई गई। रिर्पोट पॉजिटिव आई तो उसे 27 जून को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को उसे सांस लेने में कुछ दिक्कत हुई तो ऑक्सीजन लगाया गया। शाम को वेंटिलेटर पर रखा गया, लेकिन में रात में उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल के कोरोना वार्ड के नोडल डॉ. सुजीत वर्मा ने दोनों मरीजों के मरने की पुष्टि की है।