ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजरेलकर्मी के घर से लाखों के गहने चोरी में दो गिरफ्तार

रेलकर्मी के घर से लाखों के गहने चोरी में दो गिरफ्तार

रेलवे कॉलोनी से रेलकर्मी के घर से लाखों कीमत के गहने और कैश चोरी करने वाले दोनों चोरों को सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।...

रेलकर्मी के घर से लाखों के गहने चोरी में दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 27 May 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे कॉलोनी से रेलकर्मी के घर से लाखों कीमत के गहने और कैश चोरी करने वाले दोनों चोरों को सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। इनके पास से चोरी के गहने और रुपये भी बरामद हो गए हैं।
सलीम खान बलईपुर रेलवे कॉलोनी, सिविल लाइंस में रहते हैं। 23 मई की सुबह वह जगे तो कमरे में सामान बिखरा था। चोर आलमारी से उनकी मां और बहन के लाखों कीमत के गहने और डेढ़ लाख रुपये उठा ले गए थे। सिविल लाइंस पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। चौकी इंचार्ज रमेश सिंह ने जांच की। न तो सीसीटीवी फुटेज मिला और न ही किसी ने चोरों को देखा था। जांच में पता चला कि एक नशेड़ी रेलवे कॉलोनी में घूमता है। पुलिस ने शक के आधार पर अशोक नगर निवासी विक्की राव को पकड़ा तो उसके पास से चोरी के गहने मिल गए। पूछताछ में उसने अपने साथी राजापुर निवासी अमन कुमार का नाम बताया। पुलिस ने अमन को पकड़ लिया। दोनों की निशानदेही पर चोरी के गहने बरामद कर लिया। पुलिस को बताया कि खिड़की पुरानी थी। उसी ग्रिल आसानी से टूट गई। कमरे में पहुंचे तो सलीम का परिवार सो रहा था। आसानी से दूसरे कमरे की आलमारी खोल कर कैश और गहने उठा लिए थे। पुलिस ने इनके पास से 28 ग्राम सोने के गहने जिसमें सात अंगूठी, पांच इयर रिंग, दो मंगलसूत्र, आठ कील व एक नथुनी और चांदी के गहने व 3368 रुपये बरामद किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।