ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजविस्फोट के जख्म पर ठगों ने लगाया हजारों का चूना

विस्फोट के जख्म पर ठगों ने लगाया हजारों का चूना

कौशाम्बी की पटाखा फैक्टरी में रविवार को हुए भीषण विस्फोट में घायल लोगों की मुसीबत कम नहीं हो रही है। एसआरएन ट्रामा सेंटर में इलाज के बाद झुलसे लोगों...

विस्फोट के जख्म पर ठगों ने लगाया हजारों का चूना
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 27 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, संवाददाता।
कौशाम्बी की पटाखा फैक्टरी में रविवार को हुए भीषण विस्फोट में घायल लोगों की मुसीबत कम नहीं हो रही है। एसआरएन ट्रामा सेंटर में इलाज के बाद झुलसे लोगों को बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की टीम इलाज के लिए जुटी थी। इसी बीच रात में तीन बजे के लगभग किसी मेडिकल स्टोर का एक आदमी आया। उसने भर्ती मरीजों के तीमारदारों को दवा की पर्ची देते हुए कहा कि ड्रेसिंग के लिए सामान बाहर से ले आइये। सगुनी भरवारी के रहने वाले राजेश कुमार के भाई राकेश कुमार भी विस्फोट में घायल हो गये थे। राजेश ने बताया कि पर्ची को लेकर अस्पताल के बाहर एक मेडिकल स्टोर से लगभग 10 हजार रुपये की रुई-पट्टी और ग्लूकोज की बोतल खरीदकर ले आये।

सोमवार को शाम पांच बजे तक खरीदे गए सामान का 50 प्रतिशत उपयोग किया जा चुका था। बाकी सामग्री अस्पताल के वार्ड से उपलब्ध कराई गई, जबकि इलाज संबन्धित दवा व ड्रेसिंग का पूरा सामान अस्पताल में ही मुफ्त मिल जाता।

तीमारदार मनीष ने बताया कि उन्होंने अपने फूफा मुन्ना लाल की ड्रेसिंग के लिए मेडिकल स्टोर से 3700 रुपये की दवा खरीदी। दवा के नाम पर हुई ठगी से तीमारदार सोमवार दिनभर परेशान रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें