ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजजिम संचालक को पिस्टल सटाकर धमकाया

जिम संचालक को पिस्टल सटाकर धमकाया

सिविल लाइंस स्थित जिम में जूता पहनकर जाने से टोकने पर पिस्टल निकल गई। आरोपी ने जिम संचालक को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया। इस विवाद के बाद...

जिम संचालक को पिस्टल सटाकर धमकाया
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 12 Nov 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता
सिविल लाइंस स्थित जिम में जूता पहनकर जाने से टोकने पर पिस्टल निकल गई। आरोपी ने जिम संचालक को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया। इस विवाद के बाद जिम संचालक ने युवक और उसके परिजनों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एफआईआर के मुताबिक कटरा निवासी हिमांशु पांडेय सिविल लाइंस में जिम संचालित करता है। उसने ताशकंद मार्ग के पंकज गुप्ता, उनके बेटे अक्षय, आशु और रवि नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को बताया कि उनके जिम में अक्षय कसरत करने आता था। वह पैसा भी नहीं देता था। आरोप है कि 11 नवंबर को अक्षय जिम में जूता पहनकर घुस गया। यह देखकर जिम संचालक ने उसे डांटा तो विवाद हो गया। अक्षय ने अपने पिता पंकज समेत अन्य लोगों को बुला लिया। आरोप है कि पंकज गुप्ता समेत अन्य लोगों ने जिम संचालक हिमांशु की पिटाई कर दी। बीच बचाव करने पर लाइसेंसी पिस्टल निकालकर उसे जान से मारने की धमकी दी। बट से सिर पर मारा जिससे वह जख्मी हो गया। धमकाया कि कैसे उसे बेटे को जिम में टोका। इस प्रकरण में सिविल लाइंस पुलिस ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी की धारा नहीं है। आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।