ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजयुवक ने मां-बाप को मारी गोली , पुलिस देख की फायरिंग

युवक ने मां-बाप को मारी गोली , पुलिस देख की फायरिंग

नैनी के मामा भांजा का तालाब इलाके में बुधवार दोपहर एक कारोबारी के छोटे बेटे ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने मां-बाप को गोली मार दी। मौके पर पुलिस...

युवक ने मां-बाप को मारी गोली , पुलिस देख की फायरिंग
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 30 Nov 2022 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनी (प्रयागराज)। नैनी के मामा भांजा का तालाब इलाके में बुधवार दोपहर एक कारोबारी के छोटे बेटे ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने मां-बाप को गोली मार दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो युवक ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से रिवॉल्वर और आठ गोलियां मिलीं। उधर गोली लगने से जख्मी मां-बाप का एसआरएन अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामा भांजा का तालाब निवासी लालचंद्र जायसवाल (50) की ग्रामीण बैंक के पास ही किराना और जूते की दुकान है। इसी में कमरे बने हैं। पास में ही उनका दूसरा मकान है। लालचंद्र का बड़ा बेटा दिनेश लखनऊ में नौकरी करता है। छोटा बेटा रितेश उर्फ रंजीत दुकान पर बैठता है। करीब चार साल पहले रितेश की शादी कौशाम्बी की रहने वाली महिला सिपाही से हुई थी। शादी के बाद रितेश की पत्नी से नहीं बनी और दोनों अलग हो गए। मामला कोर्ट में चल रहा है। बुधवार को रितेश अपने मुकदमे को लेकर तनाव में था।

पुलिस के मुताबिक, रितेश अपने बड़े भाई पर आरोप लगा रहा था कि उसने गलत शादी करा दी। रितेश के मां-बाप ने उसे डांट लगाई और कहा कि उसकी वजह से सभी परेशान हैं। इसी बात पर नाराज रितेश कमरे से पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर आया और भाई पर तान दी लेकिन मां-बाप बीच में आ गए। रितेश ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। उसके पिता के हाथ व जांघ में और मां कुसुम के सीने में गोली लग गई। गोली चलाने के बाद रितेश ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। स्थानीय लोगों की मदद से दिनेश ने अपने मां-बाप को एसआरएन में भर्ती कराया गया है।

इनका कहना है

युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने मां-बाप को गोली मारी है। मौके पर सात खोखे और आठ कारतूस मिले हैं। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। शस्त्र का लाइसेंस निरस्त होगा। फोरेंसिक टीम छानबीन कर रही है।

शैलेश पांडेय, एसएसपी

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.