ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजयुवक को विदेशी नंबरों से भेजा गया था अश्लील वीडियो

युवक को विदेशी नंबरों से भेजा गया था अश्लील वीडियो

एयरफोर्स कैंप मनौरी परिसर के अंदर विदेशी नंबर से बातचीत करने का मामला सामने आने पर सोमवार को एटीएस समेत अन्य खुफिया एजेंसियों से जुड़े अफसर...

युवक को विदेशी नंबरों से भेजा गया था अश्लील वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 25 Jan 2022 05:00 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

एयरफोर्स कैंप मनौरी परिसर के अंदर विदेशी नंबर से बातचीत करने का मामला सामने आने पर सोमवार को एटीएस समेत अन्य खुफिया एजेंसियों से जुड़े अफसर पूरामुफ्ती थाने पहुंचे। उन्होंने संदिग्ध युवक से घंटों पूछताछ की। अलग-अलग एजेसियों ने अपनी तकनीक से उससे जानकारी हासिल करने की कोशिश की। इस दौरान छानबीन करने पर पता चला कि जिस विदेशी नंबर से बातचीत की बात सामने आई है, उससे युवक को दर्जनों अश्लील वीडियो व्हाट्स एप पर भेजा गया है। ऐसे में कॉल डिटेल की मदद से छानबीन की जा रही है कि कहीं युवक को हनी ट्रैप करने की कोशिश तो नहीं की जा रही थी। कहीं ऐसा तो नहीं कि उसकी मदद से फोर्स में सेंधमारी की कोशिश होती।

हालांकि दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि नशेड़ी युवक साइबर शातिरों के जाल में फंस गया है। शुरुआती जांच में उसके खिलाफ कोई ठोस बात सामने नहीं आई। इसी चक्कर में अभी तक पूरामुफ्ती पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि जांच एजेंसियों की रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि एयरफोर्स कैंप के अंदर से बीते शनिवार को स्टेशन सिक्योरिटी ऑफिसर सत्यम भारतीय ने गांजा पीते फायरमैन के बेटे शैलेंद्र सिंह को पकड़ा था। उसके व्हाट्स एप ग्रुप में कई विदेशी नंबरों से चैटिंग थी। इसके लिए उसने एक विदेशी नंबर से 48 सेकेंड की बातचीत की थी। इसी आधार पर सिक्योरिटी अफसर ने आरोपी युवक को पकड़कर पूरामुफ्ती पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस, एटीएस, एलआईयू, क्राइम ब्रांच समेत अन्य खुफिया एजेंसियां जांच में जुटी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें