ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजचादर का फंदा बना पंखे से झूल गया युवक

चादर का फंदा बना पंखे से झूल गया युवक

सरायइनायत थाना क्षेत्र के सराय शंकर उर्फ लोदीपुर गांव में शनिवार रात एक युवक अपने कमरे में चादर का फंदा बनाकर पंखे से झूल गया। फांसी लगाने की सूचना...

चादर का फंदा बना पंखे से झूल गया युवक
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 20 Jun 2021 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

हनुमानगंज। हिंदुस्तान संवाद

सरायइनायत थाना क्षेत्र के सराय शंकर उर्फ लोदीपुर गांव में शनिवार रात एक युवक अपने कमरे में चादर का फंदा बनाकर पंखे से झूल गया। फांसी लगाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन भेज दिया।

नवाज शरीफ उर्फ छब्बू (22) पुत्र वकील अहमद छह भाइयों व एक बहन में सबसे छोटा था। वह नाई का काम करता था। शनिवार की शाम पिता के साथ बैठकर घर में टीवी देख रहा था। रात 9 बजे के करीब वकील अहमद अपने कमरे में सोने चले गए। उसके थोड़ी देर बाद नवाज शरीफ भी अपने कमरे में चला गया। रविवार की सुबह वकील अहमद बेटे के कमरे में सिलाई का धागा लेने के लिए गए तो वहां का दृश्य देखकर सन्न रह गए। वकील अहमद की चीख-पुकार सुनकर घर के सभी लोग पहुंचे। नवाज शरीफ को फांसी के फंदे पर लटकते देख घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंची। उप निरीक्षक सालिकराम कबीर ने बताया कि परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे, किंतु उन्हें समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन भेजा गया। सरल स्वभाव के नवाज शरीफ ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, यह किसी की समझ में नहीं आ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें