ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी तीनों पर पड़ गई भारी

ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी तीनों पर पड़ गई भारी

वाराणसी के राजातालाब जीटी रोड पर बुधवार को हादसे में हुई मौत के

ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी तीनों पर पड़ गई भारी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 22 Jul 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी के राजातालाब जीटी रोड पर बुधवार को हादसे में हुई मौत के बाद दादी-पोते समेत तीन लोगों का शव जब सरायइनायत के अंदावा पहुंचा तो कोहराम मच गया। परिजनों के करुण क्रंदन से सभी की आंखें नम हो गईं। हादसे के बाद लोगों में चर्चा रही कि ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी ही तीनों पर भारी पड़ गई।

सरायइनायत के अंदावा जैन मंदिर निवासी शैलेश सिंह, मां लीलावती (72), भतीजे आशुतोष उर्फ चंदन पटेल तथा पड़ोसी अजीत सिंह (32) कार से रेलवे स्टेशन निकले थे। ट्रेन छूटने पर आनन-फानन में वाराणसी के लिए निकले। इस बीच राजातालाब वीरभानपुर के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार लीलावती, चंदन सिंह और अजीत की मौत हो गई। घायल शैलेश को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर अंदावा पहुंची तो उनके घरों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन राजातालाब पहुंचे। वहां पोस्टमार्टम के बाद मृतकों का शव लेकर शाम को गांव पहुंचे। शव घर पहुंचा तो परिजनों में हाहाकार मच गया। तीनों मृतकों का दारागंज स्थित विद्युत शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया।

- प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था चंदन

सीवान, बिहार के रहने वाले चंदन का परिवार पिछले 20 साल से अंदावा जैन मंदिर के पास बस गया था। चंदन एमए करने के बाद प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। अजीत तीन भाइयों में बीच का था। उसके तीन व चार वर्ष के दो बेटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें