ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजसंविधान खत्म करने और बचाने वालों के बीच है लड़ाई : श्यामलाल

संविधान खत्म करने और बचाने वालों के बीच है लड़ाई : श्यामलाल

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र व संविधान को खत्म करने और बचाने वालों के बीच हो रहा है। फूलपुर के चंदौहा...

संविधान खत्म करने और बचाने वालों के बीच है लड़ाई : श्यामलाल
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 14 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, प्रमुख संवाददाता।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र व संविधान को खत्म करने और बचाने वालों के बीच हो रहा है। फूलपुर के चंदौहा और हंडिया के शाहीपुर में मंगलवार को आयोजित चुनावी सभा में सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इंडिया गठबंधन लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए मुकाबला कर रहा है।

फूलपुर से सपा प्रत्याशी और भदोही के तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभाओं में सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने एनडीए पर देशववासियों के साख धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश की 90 फीसदी आबादी आज भी हक और हुकूक के लिए संघर्ष कर रही है। पूंजीपतियों को बढ़ावा और आम आदमी के अधिकारों का हनन किया जा रहा है। सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. लक्ष्मण यादव ने जातीय गणना का समर्थन करते हुए कहा कि इससे समाज के निचले तबके को न्याय मिलेगा। जनतभाओं को एमएलसी डॉ.मान सिंह यादव, विधायक विजमा यादव, डॉयराम करन निर्मल, लाध्यक्ष अनिल यादव, महानगर अध्यक्ष सैयद इफ़्तेख़ार हुसैन, धर्म राज पटेल, जोखूलाल यादव, सत्यवीर मुन्ना, सुरेश यादव, शेखर बहुगुणा, रविंद्र यादव, शांति प्रकाश पटेल, संदीप यादव, शकील इस्माइल, दूधनाथ पटेल, मयंक यादव आदि ने संबोधित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें