ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजऋचा समेत डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर

ऋचा समेत डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर

बेली उपरहार में अतीक अहमद गैंग के अरशद व राशिद के अतिक्रमण किए गए मकान को ढहाने गई प्रशासन व पीडीए की टीम का विरोध करने पर सपा नेत्री ऋचा सिंह के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। सरकारी काम में बाधा...

ऋचा समेत डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 26 Sep 2020 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बेली उपरहार में अतीक अहमद गैंग के अरशद व राशिद के अतिक्रमण किए गए मकान को ढहाने गई प्रशासन व पीडीए की टीम का विरोध करने पर सपा नेत्री ऋचा सिंह के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के लिए सपा नेत्री व उनके एक दर्जन समर्थकों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

प्रशासन व पुलिस की टीम का कहना है कि राजकीय आस्थान की जमीन पर अरशद व राशिद ने कब्जा किया था। प्रशासन की टीम अरशद का अवैध निर्माण ढहाने पहुंची। मौके पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व सपा नेत्री ऋचा सिंह पहुंचीं और कार्रवाई का विरोध करने लगीं। धरना देकर प्रशासन की टीम को दो घंटे तक कार्रवाई से रोक दिया। तहसीलदार सदर, कानूनगो और लेखपाल के जरिए थाने में तहरीर दी गई है। साथ ही मकान में रह रहे कुछ लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने को तहरीर दी गई है।

मकान खाली कराने को दो दिन की मोहलत

प्रशासन की टीम अरशद के जिस मकान को ढहाने गई थी उसका आगे का हिस्सा दो मंजिला है। यह निर्माण नया है। जबकि पीछे तीन मंजिला हिस्सा पुराना है। इसमें लॉज भी है। विरोध के बाद टीम ने आगे के मकान का आंशिक हिस्सा गिरा तो दिया लेकिन तब तक अंधेरा हो गया था। पीछे का हिस्सा गिराने के लिए मकान में रहने वालों को दो दिन का समय दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें