ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजकोरल क्लब में एक करोड़ में स्वीमिंग पूल बनेगा

कोरल क्लब में एक करोड़ में स्वीमिंग पूल बनेगा

उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय में पीएनएम (स्थायी वार्ता तंत्र) की बैठक गुरुवार को दूसरे दिन भी हुई। नार्थ सेंट्रल रेलवे इंप्लाइज संघ के पदाधिकारियों ने...

कोरल क्लब में एक करोड़ में स्वीमिंग पूल बनेगा
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 07 Dec 2023 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय में पीएनएम (स्थायी वार्ता तंत्र) की बैठक गुरुवार को दूसरे दिन भी हुई। नार्थ सेंट्रल रेलवे इंप्लाइज संघ के पदाधिकारियों ने कई अहम मुद्दों को एनसीआर जीएम सतीश कुमार के सामने रखा। दूसरे दिन एनसीआरईएस पदाधिकारियों ने महाप्रबंधक के सामने 250 मुद्दों को रखा। इसमें कोरल क्लब में एक करोड़ की लागत से स्वीमिंग पूल का नवीनीकरण किया जाएगा। इसके साथ ही अन्य मामलों में तेजी से कार्रवाई की मांग की गई। महामंत्री आरपी सिंह, चन्दन कुमार सिंह का कहना है कि जीएम ने 100 मुद्दों पर सहमति जताई है। इसे जल्द ही निपटा दिया जाएगा। एनसीआर जीएम सतीश कुमार ने यूनियन नेताओं की कई मांगों को जायज बताते हुए तत्काल निदान का आश्वासन दिया। इस बीच जीएम ने रेलवे की उपलब्धियों को भी बताया। वीजी गौतम, मान सिंह, राम कुमार सिंह, अखिलेश सिंह राठौर, अक्षय कांत शर्मा, आलोक सहगल, वीपीएस चन्देल, पीके सोनी, दीपक गोयल, सुरेन्द्र तिवारी, इन्द्र विजय सिंह, हरिओम भारद्वाज, सुरेन्द्र सिंह, प्रीतम सिंह शेखावत, आरपीएन सिंह, संजय शुक्ला, अतलेस, आरती आदि मौजूद रहीं।

इन मुद्दों पर हुआ मंथन

लोको पायलट अब कपलिंग नहीं काटेंगे। मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए मरीज रेफर होंगे, अलीगढ़ में रेस्ट रूम की सुविधा मिलेगी, रनिंग स्टाफ को एक माह में चार रेस्ट देने होंगे। सुपरवाइजर कैटिगिरी में इंचार्ज बनाने के समय वरिष्ठता का ध्यान रखा जाएगा। कोरल क्लब में एक करोड़ की लागत से स्वीमिंग पूल का नवीनीकरण किया जाएगा। कोरल क्लब में एक माह में इनडोर गेम की सुविधा दी जाएगी, 12 घंटे ड्यूटी करने वाले इंजीनियरिंग गेटमैन को सप्ताह में दो रेस्ट दिया जाएगा। केंद्रीय चिकित्सालय में 25 नए सुपरवाइजर केबिन बनाए जाएंगे। वंदे भारत में कर्मचारियों को चार सीट की सुविधा दी जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें