ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजनैनी से लापता हुआ छात्र वाराणसी में मिला, अपहरण का आरोप

नैनी से लापता हुआ छात्र वाराणसी में मिला, अपहरण का आरोप

नैनी कोतवाली क्षेत्र के खरकौनी इलाके में रहने वाला 20 वर्षीय छात्र गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थियों में लापता हो गया। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया।...

नैनी से लापता हुआ छात्र वाराणसी में मिला, अपहरण का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 21 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनी, संवाददाता।
नैनी कोतवाली क्षेत्र के खरकौनी इलाके में रहने वाला 20 वर्षीय छात्र गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थियों में लापता हो गया। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छात्र की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। सुबह युवक वाराणसी में मिला। जिसने कुछ लोगों पर उसे मारपीट कर रेलवे लाइन पर फेंकने का आरोप लगाया। पुलिस मामले की सत्यता की जांच कर रही है।

खरकौनी में रहने वाले रजनीश सिंह का बेटा दीपक सिह गुरुवार को घर से किसी काम से निकला था। देर रात उसे आखिरी बार अरैल मोड़ के पास एक कबाब पराठे की दुकान पर देखा गया। दीपक नैनी की एक कोचिंग में पढ़ता है। परिजन देर रात तक परेशान रहे। भोर में एक रिश्तेदार को फ़ोन कर दीपक ने वाराणसी में होने और खुद पर खतरा होने की बात बताई। परिजन वाराणसी पहुंचे और उसे अपने साथ घर के लिए लेकर रवाना हो गए। यहां पहुंचने पर दीपक ने आरोप लगाया कि वह बाइक से अरैल मोड़ के पास गया था। उससे एक व्यक्ति ने लिफ्ट लिफ्ट मांगी और उसे कुछ सुंघा दिया। जब उसे होश आया तो वह वाराणसी में एक रेलवे लाइन के पास पड़ा था। दीपक ने बताया कि उसने पास स्थित एक ईंट भट्ठे के पास मजदूर से फ़ोन मांगकर घर पर सूचना दी। उसे काफी मारापीटा गया है। मामले में नैनी पुलिस ने बताया कि छात्र के बयान की जांच की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement