ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजअल्लापुर में नाले में मिलीं अष्टधातु की मूर्तियां

अल्लापुर में नाले में मिलीं अष्टधातु की मूर्तियां

अल्लापुर में सफाई के दौरान नाले से अष्टधातु की दो कीमती मूर्तियां मिली हैं। मूर्ति देख मोहल्ले में खलबली मच गई। स्थानीय लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पूछताछ कर...

अल्लापुर में नाले में मिलीं अष्टधातु की मूर्तियां
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 07 Jun 2020 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

अल्लापुर में सफाई के दौरान नाले से अष्टधातु की दो कीमती मूर्तियां मिली हैं। मूर्ति देख मोहल्ले में खलबली मच गई। स्थानीय लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पूछताछ कर मूर्ति को कब्जे में ले लिया है। पुलिस यह पता लगा रही है कि मूर्ति किस धातु की बनी है और इसे नाले में किसने फेंका।

अल्लापुर, शिवाजी नगर निवासी बबलू ने बताया कि शुक्रवार को नाले में सफाई हो रही थी। इस दौरान भगवान गणेश और हनुमान जी की अष्टधातु की दो मूर्तियां मिलीं। दोनों कीमती मूर्तियां हैं और उनका वजन भी बहुत ज्यादा है। बबलू की मानें तो उसने मूर्ति देख तुरंत ही फोटो कराई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ताकि कोई इसे चोरी न कर सके। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को मूर्ति की जानकारी मिली तो उन्होंने जॉर्जटाउन पुलिस को मौके पर भेजा। देर रात पुलिस ने पूछताछ कर दोनों मूर्तियों को अपने कब्जे में ले लिया। जॉर्ज टाउन पुलिस ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि मूर्तियां कहीं चोरी की तो नहीं हैं। जांच के बाद ही पता चलेगा कि मूर्ति किस धातु की बनी हुई है। देखने से पीतल का प्रतीत हो रहा है। अभी तक कोई मूर्ति का दावेदार सामने नहीं आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें