ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजएसएससी की परीक्षा में पकड़े गए सॉल्वर को जेल

एसएससी की परीक्षा में पकड़े गए सॉल्वर को जेल

एसएससी की परीक्षा में दूसरे की जगह इम्तहान देने की कोशिश में पकड़े गए युवक को पूरामुफ्ती थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज...

एसएससी की परीक्षा में पकड़े गए सॉल्वर को जेल
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 17 Apr 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

एसएससी की परीक्षा में दूसरे की जगह इम्तहान देने की कोशिश में पकड़े गए युवक को पूरामुफ्ती थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। उसके पास फर्जी आईडी मिली है। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में लगी है।

पुलिस ने बताया कि अभय मेमोरियल ट्रस्ट ऑफ इंस्टीट्यूट में गुरुवार को एसएससी की सीएचएसएल की ऑनलाइन परीक्षा होनी थी। प्रयागराज के अनिल पाल की जगह परीक्षा देने अंबेडरकरनगर निवासी चंदन कुमार पहुंच गया। वह अनिल पाल कुमार बनकर प्रवेश पत्र और फर्जी आधार कार्ड लेकर परीक्षा देने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान बायोमैट्रिक जांच में उसका फिंगर प्रिंट मैच नहीं हुआ। शक होने पर व्यवस्थापक ने पुलिस को सूचना दी। सल्लाहपुर चौकी इंचार्ज राकेश कुमार ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की। चंदन कुमार का फर्जीवाड़ा पुलिस के सामने आ गया। उसके खिलाफ ठगी करने का मुकदमा दर्ज हुआ। पूछताछ में उसने बताया कि एक मीडिएटर की मदद से उसे परीक्षा देने के लिए 20 हजार रुपये मिले थे। पुलिस अब अभ्यर्थी अनिल की तलाश में लगी है। अब तक जांच में पता चला है कि आरोपी अनिल के आधार कार्ड में भी सही पता अंकित नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें