ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजचार नए मरीजों के साथ जिले में छह हॉटस्पॉट

चार नए मरीजों के साथ जिले में छह हॉटस्पॉट

कोरोना के चार नए संक्रमितों के जिले में शुक्रवार को मिलने के साथ ही तीन नए हॉटस्पॉट और बन गए हैं। लूकरगंज, कोरांव के भलुहा गांव और सैदाबाद इलाके को नया हॉटस्पॉट बनाया गया है। इसके साथ ही प्रयागराज...

चार नए मरीजों के साथ जिले में छह हॉटस्पॉट
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 02 May 2020 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के चार नए संक्रमितों के जिले में शुक्रवार को मिलने के साथ ही तीन नए हॉटस्पॉट और बन गए हैं। लूकरगंज, कोरांव के भलुहा गांव और सैदाबाद इलाके को नया हॉटस्पॉट बनाया गया है। इसके साथ ही प्रयागराज में अब कुल हॉटस्पाट की संख्या छह हो गई है। शुक्रवार शाम प्रशासन ने तीन नए इलाकों को सील करने का आदेश दिया है। अब इन इलाकों से न कोई बाहर जाएगा और न ही कोई प्रवेश करेगा। जरूरी समान लेकर जाने वालों को ही छूट दी जाएगी।

कोरोना के चार नए मरीज शुक्रवार को मिले। प्रशासन ने जितने लोगों का कोविड-19 टेस्ट कराया था, उनमें से चार शुक्रवार को पॉजिटिव मिले। इसमें बरौत और सैदाबाद के दो लोगों के बाहर से आने के बाद क्वारंटीन सेंटर पर रखा गया था, लेकिन शेष दो लोग अपने घरों में रह रहे थे। इन लोगों के कारण पूरा क्षेत्र अब हॉटस्पॉट बन चुका है। इसके पूर्व जिले में शंकरगढ़ के कपारी गांव तथा जोरवत और तेलियरगंज के शंकरघाट को हॉटस्पॉट घोषित किया जा चुका है।

रात में शुरू हो गई बैरिकेडिंग

प्रशासन की अनुमति मिलने के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया। रात में ही बैरिकेडिंग कर दी गई। इन इलाकों में दवा, सब्जी और खाने के सामान भी विशेष अनुमति पर पहुंचाए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें