ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजरेलकर्मी की मौत पर बहन ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

रेलकर्मी की मौत पर बहन ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

रेलकर्मी निजामुद्दीन की मौत के बाद अब आरोप-प्रत्यारोप लगने लगे हैं। उसकी बहन ने कोर्ट के आदेश पर अपनी भाभी समेत चार के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई...

रेलकर्मी की मौत पर बहन ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 04 Aug 2021 04:03 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलकर्मी निजामुद्दीन की मौत के बाद अब आरोप-प्रत्यारोप लगने लगे हैं। उसकी बहन ने कोर्ट के आदेश पर अपनी भाभी समेत चार के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। सिविल लाइंस पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि रेलवे अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण पता नहीं चला था। पुलिस को बिसरा रिपोर्ट का इंतजार है।

नगर निगम परिसर सिविल लाइंस में रहने वाली शकीला बानो ने एफआईआर दर्ज कराई है कि उसका भाई निजामुद्दीन रेलवे कॉलोनी सिविल लाइंस में रहता था। उसका निकाह परवीन से हुआ था। शादी के बाद कोई बच्चे नहीं थे। पति-पत्नी में अच्छे संबंध नहीं थे। आरोप लगाया कि मार्च 2021 में परवीन अपने शौहर निजामुद्दीन को लेकर मायके चुनार गई थी। वहां परवीन की बहन के बेटे अल्तमस को उत्तराधिकारी बनाने के लिए दबाव डाल रहे थे लेकिन उसका भाई इसके लिए तैयार नहीं हुआ। कुछ दिनों बाद वह घर लौट आया। 17 मार्च 2021 को अचानक उसकी तबीयत खराब हुई और रेलवे अस्पताल में मौत हो गई। शकीला ने परवीन बानो, उसके मां-बाप और अल्तमस के खिलाफ साजिश के तहत हत्या करने का सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा कि रेलकर्मी की मौत के बाद उसकी पत्नी अल्तमस को नौकरी दिलाना चाहती है। इसी का विवाद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें