ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजश्रेयांश ने जीती मार्गरेट एंथनी रनिंग ट्रॉफी

श्रेयांश ने जीती मार्गरेट एंथनी रनिंग ट्रॉफी

ब्वॉयज हाईस्कूल (बीएचएस) एंड कॉलेज के जूनियर स्कूल का वार्षिक सम्मेलन एवं पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। सेंट एंड्रूज हाउस के श्रेयांश विनय (कक्षा 5 सी) ने सर्वश्रेष्ठ छात्र की प्रतिष्ठित...

श्रेयांश ने जीती मार्गरेट एंथनी रनिंग ट्रॉफी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 15 Feb 2020 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्वॉयज हाईस्कूल (बीएचएस) एंड कॉलेज के जूनियर स्कूल का वार्षिक सम्मेलन एवं पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। सेंट एंड्रूज हाउस के श्रेयांश विनय (कक्षा 5 सी) ने सर्वश्रेष्ठ छात्र की प्रतिष्ठित मार्गरेट एंथनी रनिंग ट्रॉफी जीती। समारोह की शुरुआत में कृषांक शर्मा ने प्रार्थना की।

प्रभारी जूनियर डी. जोनाथन ने स्वागत किया। नर्सरी और प्रेप के बच्चों ने स्वागत नृत्य, कक्षा 2 के छात्रों ने एक कहानी ‘हंसल और ग्रेटेल, प्रेप और कक्षा एक के बच्चों ने मयूर नृत्य, कक्षा 2 एवं 3 के छात्रों ने क्लेवर बीरबल, व लोक नृत्य बिहू प्रस्तुत किया। कक्षा 4 और 5 के छात्रों ने विभिन्न राज्यों की संस्कृति दर्शाते हुए फ्यूजन डांस ‘कलर्स ऑफ इंडिया से मुग्ध किया। प्रस्तुति ‘जमीन बचाने के लिए अपने हाथ बढ़ाओ की खूब सराहना हुई। बीएचएस प्रधानाचार्य डेविड ल्यूक, एकेडमिक पर्यवेक्षक सीबी ल्यूक और होली ट्रिनिटी स्कूल की हेडमिस्ट्रेस आर. मंडल उपस्थित रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें