ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजकैदियों के लिए एसआरएन में बनें अलग वार्ड

कैदियों के लिए एसआरएन में बनें अलग वार्ड

पिछले दिनों मंडलीय अस्पताल कॉल्विन में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद सुरक्षा को लेकर मांगे गए सुझावों के क्रम में जिले में इसकी तैयारी...

कैदियों के लिए एसआरएन में बनें अलग वार्ड
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 09 Jun 2023 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।

पिछले दिनों मंडलीय अस्पताल कॉल्विन में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद सुरक्षा को लेकर मांगे गए सुझावों के क्रम में जिले में इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल प्रबंधन ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के पास भेजे गए सुझाव में कहा है कि अस्पताल में कैदियों के लिए एक अलग से वार्ड बनाया जाय जिसमें सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हों।

अस्पताल परिसर में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती सुनिश्चित की जाय। अभी तक अलग-अलग वार्डों में कैदियों को रखने की वजह से अव्यवस्था की स्थिति रहती है। इधर, सीएमओ डॉ. आशु पांडेय ने न्यायिक आयोग समिति को दिए गए प्रस्ताव में कहा है कि अस्पतालों में आने वाले मरीज के तीमारदारों पर पैनी नजर रखी जाए। अस्पताल के वार्डेन तीमारदारों के आईडी की जांच करें। साथ ही सभी अस्पतालों में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती हो। अपने प्रस्ताव में सीएमओ ने कहा है कि एंबुलेंस चालकों के लिए यह नियम लागू किया जाय कि वह किसी भी मरीज को अस्पताल के भीतर तक छोड़ें। डॉ. आशु पांडेय ने कहा कि सरकार से प्रस्ताव पास होने के बाद इसे सभी अस्पतालों में लागू कर दिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें