ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजपोस्टर वार के बाद रेप के आरोपी भाजपा नेता की तलाश तेज

पोस्टर वार के बाद रेप के आरोपी भाजपा नेता की तलाश तेज

रेप के आरोपी भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी के खिलाफ पोस्टर वार शुरू होने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम और सक्रिय हो गई है। शनिवार देररात पुलिस ने कई जगह छापेमारी की लेकिन वह पकड़ा नहीं...

पोस्टर वार के बाद रेप के आरोपी भाजपा नेता की तलाश तेज
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 27 Sep 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

रेप के आरोपी भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी के खिलाफ पोस्टर वार शुरू होने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम और सक्रिय हो गई है। शनिवार देररात पुलिस ने कई जगह छापेमारी की लेकिन वह पकड़ा नहीं गया।

गौरतलब है कि कटरा की युवती ने भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी और बेली के डॉक्टर के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस बेली के डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस बीच मुख्यमंत्री के बयान को लेकर सपा नेता ने आरोपी भाजपा नेता का पोस्टर सिविल लाइंस में लगा दिया था। सोशल मीडिया पर यह पोस्टर वायरल होने के बाद देररात सिविल लाइंस और कर्नलगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने भाजपा नेता की तलाश में छापेमारी की। पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता के होटल में छापेमारी की गई। होटल मैनेजर को बुलाकर पुलिस ने कई घंटे पूछताछ की लेकिन वह कोई जानकारी नहीं दे सका। पीड़िता ने इस होटल का भी जिक्र किया है। आरोप लगाया था इसी होटल में भाजपा नेता ने उसे कई बार बुलाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें