ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजबड़े मंगल पर संगम मार्ग रहेगा वनवे, डायवर्जन लागू

बड़े मंगल पर संगम मार्ग रहेगा वनवे, डायवर्जन लागू

गंगा दशहरा पर लगे भयंकर जाम के बाद अब बड़े मंगल को यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने के लिए पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने सोमवार को पुलिस लाइन में...

बड़े मंगल पर संगम मार्ग रहेगा वनवे, डायवर्जन लागू
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 17 Jun 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।
गंगा दशहरा पर लगे भयंकर जाम के बाद अब बड़े मंगल को यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने के लिए पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने सोमवार को पुलिस लाइन में पुलिस अफसरों संग बैठक की। इस दौरान जाम के कारण और निवारण पर चर्चा की गई। डीपीसी ट्रैफिक ने प्रजेंटेशन दिखाया कि कैसे और किस मार्ग से वाहनों को संगम की ओर ले जाएंगे और वापस लाएंगे। पुलिस सोमवार रात दो बजे से ही भारी वाहनों का प्रवेश शहर में रोक देगी। नो इंट्री का समय कम कर दिया गया है ताकि बड़े वाहनों का शहर में दबाव न रहे।

शहर में हो रहे निर्माण कार्यों विशेष कर जीटी जवाहर से हर्षवर्धन चौराहा तक बन रहे फ्लाईओवर के कारण मार्ग सकरा हो गया है। इसके कारण यातायात की समस्या आ रही है। इसके लिए विकल्प मार्गों पर पुलिस अफसरों ने चर्चा की। डीसीपी ट्रैफिक ने बताया कि बड़े मंगल पर भी श्रद्धालुओं की संभावित भीड़ को देखते हुए डायवर्जन लागू किया गया है। काली सड़क से श्रद्धालुओं की छोटी गाड़ियां संगम तक जाएंगी और त्रिवेणी से वापस आएंगी। वहीं बड़ी गाड़ियों को 17 नंबर पार्किंग में पार्क कराया जाएगा। अगर भीड़ बढ़ी तो छोटी गाड़ियों को भी पार्किंग में रोकी जाएगी। इस बैठक में अपर पुलिस आयुक्त, पुलिस उपायुक्त नगर, पुलिस उपायुक्त गंगानगर, पुलिस उपायुक्त यमुनानगर, पुलिस उपायुक्त यातायात, अपर पुलिस उपायुक्त यमुनानगर आदि अफसर मौजूद है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।