ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजसेल्समैन को तमंचा दिखाकर1.85 लाख रुपये लूटे

सेल्समैन को तमंचा दिखाकर1.85 लाख रुपये लूटे

लूकरगंज में सोमवार रात बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर सेल्समैन से 1.85 लाख लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच...

सेल्समैन को तमंचा दिखाकर1.85 लाख रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 04 Aug 2020 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

लूकरगंज में सोमवार रात बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर सेल्समैन से 1.85 लाख लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बाइक सवार लुटेरों के बारे में सुराग लगा रही हैं।

मध्य प्रदेश के रहने वाले गिरिराज इलाहाबाद हाईकोर्ट के पास रहते हैं। उनका राजरूपपुर में अंग्रेजी शराब की दुकान है। सोमवार रात दुकान बंद कर सेल्समैन कौशांबी निवासी विपिन पांडेय और राकेश तिवारी कलेक्शन का एक लाख 85 हजार रुपए लेकर मालिक के घर जा रहे थे। जैसे ही दोनों लूकरगंज ओवर ब्रिज के पास पहुंचे, दो बाइक से चार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। एक ने तमंचा सटा दिया। धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो गोली मार देंगे। इसके बाद उनके पास से 185000 रूपए लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इस घटना के बाद से सेल्समैन ने अपने मालिक और पुलिस को सूचना दी। लूट की सूचना मिलते ही एसपी सिटी दिनेश सिंह मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। घटनास्थल के आसपास किसी ने भी लुटेरों को देखने की बात नहीं बताई। पुलिस का कहना है कि उनके बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं बाइक सवार लुटेरों ने दुकान से निकलते ही पीछा करना तो नहीं शुरू किया, क्योंकि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे साफ है कि लुटेरों को सेल्समैन की हर गतिविधि के बारे में जानकारी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें