ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजहाईकोर्ट कर्मचारी के साथ लूटपाट, दरोगा लाइन हाजिर

हाईकोर्ट कर्मचारी के साथ लूटपाट, दरोगा लाइन हाजिर

इलाहाबाद हाईकोर्ट के एक कर्मचारी के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने नामजद मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर...

हाईकोर्ट कर्मचारी के साथ लूटपाट, दरोगा लाइन हाजिर
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 09 Mar 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

इलाहाबाद हाईकोर्ट के एक कर्मचारी के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने नामजद मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। इस दौरान एफआईआर दर्ज करने को लेकर हुए विवाद में धूमनगंज थाने का एक दरोगा लाइन हाजिर कर दिया गया। धूमनगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट के कर्मचारी चंद्रशेखर यादव ने धूमनगंज थाने में गोपाल दास, अनुज भारतीय और एक मोबाइल नंबर के आधार पर तीसरे व्यक्ति के खिलाफ लूट, मारपीट, जान से मारने की धमकी और गाली देने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि हाईकोर्टकर्मी आरोपियों के सुलेमसराय स्थित दुकान पर सामान लेने गया था। दुकानदार ने बोला था कि कल आकर ले लेना। दूसरे दिन जाने पर सामान नहीं दिया और विवाद हो गया। हाईकोर्टकर्मी ने कहा कि जब नहीं था तो दो दिन से क्यों परेशान कर रहे हो। इतना कहते ही मारपीट शुरू हो गई। डंडे से हाईकोर्टकर्मी को मार दिया जिससे वह सड़क पर गिर गया। आरोप है कि दबंगों ने 20 हजार रुपये छीन लिए। उसी वक्त एक दरोगा ने कॉल करके धमकाया। जिस नंबर से जान से मारने की धमकी मिली, वह नंबर ट्रूकॉलर पर दरोगा शैलेंद्र सिंह के नाम से प्रदर्शित हो रहा है। आरोप यह भी है कि चंद्रशेखर के यह बताने पर कि वह हाईकोर्ट में एक जज के यहां काम करता है, तब भी उसके साथ बदसलूकी की गई। इसके बाद पीड़ित धूमनगंज थाने पहुंचा जहां तहरीर बदलने की बात की गई। इसकी शिकायत करने पर दरोगा प्रदीप कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया। यह घटना छह मार्च की बताई जा रही है। सोमवार को दरोगा को लाइन हाजिर किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें