ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजराजगीर के सिर में थे गहरे जख्म

राजगीर के सिर में थे गहरे जख्म

यमुनापार के कौंधियारा थाना क्षेत्र में राजगीर भारत भारतीया उर्फ छोटू के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गहरे चोट...

राजगीर के सिर में थे गहरे जख्म
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 14 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनापार के कौंधियारा थाना क्षेत्र में राजगीर भारत भारतीया उर्फ छोटू के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गहरे चोट के निशान मिले हैं। आशंका है कि उसकी ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या की गई है। वहीं, पुलिस नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उससे कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर सकती है।
कौंधियारा थाना क्षेत्र के भिस्कुरी-जारी गांव निवासी भारत भारतिया उर्फ छोटू (28) पुत्र स्व रामजस भारतीया का शव सोमवार की सुबह नौगवां गांव के समीप नहर के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। वह 12 मई को ससुराल से तेरहवीं कार्यक्रम के बाद लगभग नौ बजे अपने गांव भिस्कुरी के लिए निकला था। सुबह सेहरा नौगवा नहर के पास उसका खून से लथपथ शव मिला था। वहीं, इस मामले में भारत के भाई की तहरीर पर मुकेश कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मंगलवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद भारत का शव गांव ले जाया गया। इसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं, पुलिस नामजद आरेापी से पूछताछ कर रही है। कुछ अहम सुराग मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है। कौंधियारा पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।