ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजरेलवे का ठेकेदार निकला केबल चोर

रेलवे का ठेकेदार निकला केबल चोर

रेलवे के एक ठेकेदार को प्रयागराज जंक्शन परिसर से चोरी की केबल के साथ पकड़ा गया। चोरी की केबल स्टेशन परिसर से बाहर ले जाने में ठेकेदार की मदद करने...

रेलवे का ठेकेदार निकला केबल चोर
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 14 May 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे के एक ठेकेदार को प्रयागराज जंक्शन परिसर से चोरी की केबल के साथ पकड़ा गया। चोरी की केबल स्टेशन परिसर से बाहर ले जाने में ठेकेदार की मदद करने वाले दो अन्य आरोपित भी पकड़े गए। तीनों को जेल भेज दिया गया।
प्रयागराज जंक्शन के सिटी साइड से 350 मीटर केबल पांच दिन पहले चोरी हुई थी। आरपीएफ इंस्पेक्टर शिवकुमार सिंह ने चोरों को पकड़ने के लिए सोमवार को टीम गठित की। आरपीएफ की टीम ने सर्विलांस सिस्टम की मदद से कालिंदीपुरम के विशाल शर्मा, खुल्दाबाद निावासी राकेश कुमार और नैनी के रहने वाले मुकेश पाल को पकड़ा। पूछताछ के दौरान तीनों ने केबल चोरी करने की बात कबूल की। विशाल शर्मा ने खुद के रेलवे का ठेकेदार होने की बात कही। आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में केबल चोरी होते देखी गई। स्टेशन परिसर से केबल बाहर ले जाने में राकेश कुमार और मुकेश पाल ने विशाल शर्मा की मदद की। टीम ने केबल भी बरामद कर ली है। आरोपितों को पकड़ने वाली आरपीएफ की टीम में उनि ओम प्रकाश, सउनि उमेश कुमार सरोज, हेकां प्रवीन कुमार, शैलेंद्र कुमार सिंह और राकेश शुक्ला शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।