ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजट्विटर पर 40वें रैंक पर पहुंची प्रयागराज पुलिस

ट्विटर पर 40वें रैंक पर पहुंची प्रयागराज पुलिस

ट्विटर पर प्रयागराज पुलिस का जलवा बढ़ता जा रहा है। ट्विटर पर मंगलवार को 40वें रैंक पर प्रयागराज पुलिस ट्रेंड कर रही थी। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध ने इसकी पुष्टि की। ट्विटर पर प्रयागराज पुलिस के फॉलोवर...

ट्विटर पर 40वें रैंक पर पहुंची प्रयागराज पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 27 May 2020 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्विटर पर प्रयागराज पुलिस का जलवा बढ़ता जा रहा है। ट्विटर पर मंगलवार को 40वें रैंक पर प्रयागराज पुलिस ट्रेंड कर रही थी। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध ने इसकी पुष्टि की। ट्विटर पर प्रयागराज पुलिस के फॉलोवर लगातार बढ़ते जा रहे हैं और समय-समय रिस्पॉन्स करते हैं।

एसएससी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के आने के बाद पुलिस की सोशल एक्टिविटी भी बढ़ती गई। पुलिस का गुड वर्क प्रेस नोट जारी होने से पहले ही ट्वीट कर दिया जाता है। कोई भी जानकारी ट्वीट करके दी जाती है। यही नहीं अगर कोई ट्वीट करके अपनी शिकायत दर्ज कराता है तो उस पर पुलिस अफसर तत्काल संज्ञान में लेते हैं। लॉकडाउन में ब्लड, दवा और भोजन के लिए लोगों ने प्रयागराज पुलिस को ट्वीट करके मदद मांगी थी। एसएसपी के हर ट्वीट पर सैकड़ों लोग लाइक और रिट्वीट करते हैं। यही कारण है कि मंगलवार को ट्विटर पर फॉलोवर की संख्या इतनी हो गई कि प्रयागराज पुलिस ट्विटर पर 40 वें नंबर पर ट्रेंड करने लगी। ट्विटर पर प्रयागराज पुलिस की लोकप्रियता बढ़ने पर अफसरों ने भी एसएसपी को बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें