ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजप्रयागराज को दिल्ली के लिए मिली एक और ट्रेन

प्रयागराज को दिल्ली के लिए मिली एक और ट्रेन

प्रयागराज और नई दिल्ली के मध्य आवागमन करने वाले लोगों के लिए एक और ट्रेन चलाई जाएगी। नई दिल्ली रूट पर बढ़ती भी़ड़ को देखते हुए 19 सितंबर से लिच्छवी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के तौर पर चलाई...

प्रयागराज को दिल्ली के लिए मिली एक और ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 18 Sep 2020 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज और नई दिल्ली के मध्य आवागमन करने वाले लोगों के लिए एक और ट्रेन चलाई जाएगी। नई दिल्ली रूट पर बढ़ती भी़ड़ को देखते हुए 19 सितंबर से लिच्छवी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के तौर पर चलाई जाएगी।

04005/04006 स्पेशल ट्रेन 19 सितंबर को नई दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनस से सीतामढ़ी के लिए चलेगी। प्रतिदिन चलने वाली ट्रेन 21 सितंबर को सीतीमढ़ी से आनंद विहार टर्मिनस के लिए चलेगी। ट्रेन के सभी स्टेशनों पर पहुंचने और छूटने का समय लिच्छवी एक्सप्रेस का ही होगा।

रेलवे बोर्ड की ओर से जारी आदेश के मुताबिक लिच्छवी एक्सप्रेस के ठहराव वाले स्टेशनों पर स्पेशल ट्रेन खड़ी होगी। मुज्जफरपुर, हाजीपुर, सोनपुर, छपरा, चैनवा, सिवान, मऊ, सारनाथ, वाराणसी, ज्ञानपुर, प्रयागराज रामबाग, प्रयागराज जंक्शन, कानपुर, अलीगढ़, खुर्जा होकर यह ट्रेन चलेगी।

सीतामढ़ी से आनंद विहार टर्मिनस जाने वाली ट्रेन शाम 18.31 बजे प्रयागराज रामबाग और शाम 18.50 बजे प्रयागराज जंक्शन आएगी। आनंद विहार टर्मिनस से सीतामढ़ी जाने वाली ट्रेन देर रात 02.35 बजे प्रयागराज जंक्शन और भोर 03.05 बजे प्रयागराज रामबाग स्टेशन पहुंचेगी। 24 कोच वाली ट्रेन के कोचों का ढांचा लिच्छवी का होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें