ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजसात जून से मंगलवार और रविवार को प्रयागराज-बिलासपुर फ्लाइट

सात जून से मंगलवार और रविवार को प्रयागराज-बिलासपुर फ्लाइट

प्रयागराज-बिलासपुर विमान सेवा दो महीने बाद फिर बहाल हो रही है। एलायंस एयर का विमान दोनों शहरों के बीच सात जून से सप्ताह में दो दिन (मंगलवार, रविवार)...

सात जून से मंगलवार और रविवार को प्रयागराज-बिलासपुर फ्लाइट
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 27 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज-बिलासपुर विमान सेवा दो महीने बाद फिर बहाल हो रही है। एलायंस एयर का विमान दोनों शहरों के बीच सात जून से सप्ताह में दो दिन (मंगलवार, रविवार) को उड़ान भरेगा। इसी प्रकार एलायंस का विमान प्रयागराज और नई दिल्ली के बीच भी मंगलवार और रविवार को संचालित होगा।
कई दिन उहापोह के बाद एलायंस एयर ने सोमवार को प्रयागराज-बिलासपुर और प्रयागराज-नई दिल्ली का शेड्यूल जारी कर दिया। नए शेड्यूल के अनुसार एलायंस का एक ही विमान प्रयागराज-बिलासपुर-नई दिल्ली के बीच उड़ान भरेगा। प्रयागराज से विमान सुबह 10:10 बजे उड़ान भरकर 11:35 बजे बिलासपुर पहुंचेगा। यही विमान दोपहर 12:00 बजे बिलासपुर उड़कर 13:35 बजे प्रयागराज एयरपोर्ट पर उतरेगा।

वहीं नई दिल्ली से एलायंस की फ्लाइट सुबह 7:50 बजे टेकऑफ कर 9:45 बजे प्रयागराज एयरपोर्ट पर उतरेगा। प्रयागराज से दोपहर 13:40 बजे विमान उड़ान भरेगा और नई दिल्ली 15:30 बजे पहुंचेगा। एयरपोर्ट के निदेशक राजेश कुमार ने बताया कि एलायंस एयर ने जून से 26 अक्तूबर तक के लिए उड़ानों का शेड्यूल जारी किया है। प्रयागराज और बिलासपुर के बीच एलायंस एयर ने 28 मार्च के बाद बंद कर दी थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।