DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  प्रयागराज  ›  पुलिस की पिटाई से मृत सब्जी विक्रेता के लिए मांगा न्याय

प्रयागराजपुलिस की पिटाई से मृत सब्जी विक्रेता के लिए मांगा न्याय

हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 09:40 PM
पुलिस की पिटाई से मृत सब्जी विक्रेता के लिए मांगा न्याय

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

मदर टेरेसा फाउंडेशन के राष्ट्रीय संयोजक व पूर्व मंत्री अरशद खान के आह्वान पर उन्नाव के बांगरमऊ में सब्ज़ी विक्रेता फैसल हुसैन की पुलिस संरक्षण में मौत के मामले पर प्रदर्शन किया गया।

फाउंडेंशन के महानगर चेयरमैन सै. मो. अस्करी के नेतृत्व में सोमवार को रोशनबाग़ में सदस्यों ने ज़ोरदार ढ़ंग से फैसल हुसैन को न्याय दिलाने के लिए आवाज़ बुलंद की। हाथों में पोस्टर लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री व राज्यपाल से फैसल के हत्यारे पुलिस अधिकारी व कर्मचारीयों को बर्खास्त करने की मांग की गई। साथ ही फैसल के परिवार को पचास लाख रुपये मुआवज़ा देने और किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई। नैनी के कसाई मोहल्ले में भी फाउंडेंशन के राष्ट्रीय महासचिव मो. शारिक़ के नेतृत्व कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए विरोध किया गया। रोशनबाग, अतरसुइया, करेली, नैनी आदि क्षेत्रों में नियमों के अनुसार प्रदर्शन हुआ।

प्रमुख रूप से मो. शारिक़, महबूब उस्मानी, मो. ग़ुफरान, मो. अनस रज़ा, शाहिद अब्बास रिज़वी, मो. इमरान, ज़ामिन हसन, आक़िब जावेद खान शेरू, सूफी हसन, रज़ा अकबर, मुजाहिद अहमद, नियामत हुसैन, उज्जवल यादव, आबिद सिद्दीकी, अजय यादव, अंकित यादव, पीके सोनकर, मो. राशिद आदि रहे।

संबंधित खबरें