ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजएक करोड़ की चोरी में पुलिस को मिली कामयाबी

एक करोड़ की चोरी में पुलिस को मिली कामयाबी

अशोकनगर में कपड़ा व्यापारी अरविंद सिंह के घर से एक करोड़ से अधिक चोरी करने वाला गैंग धूमनगंज का निकला। क्राइम ब्रांच खुलासे के करीब पहुंच गई है। गैंग से जुड़े कुछ सदस्यों को हिरासत में लेकर छापेमारी...

एक करोड़ की चोरी में पुलिस को मिली कामयाबी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 01 Aug 2020 03:54 AM
ऐप पर पढ़ें

अशोकनगर में कपड़ा व्यापारी अरविंद सिंह के घर से एक करोड़ से अधिक चोरी करने वाला गैंग धूमनगंज का निकला। क्राइम ब्रांच खुलासे के करीब पहुंच गई है। गैंग से जुड़े कुछ सदस्यों को हिरासत में लेकर छापेमारी कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि चोरी का माल बरामदगी करने में पुलिस लगी है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

गौरतलब है कि कपड़ा व्यापारी अरविंद सिंह के घर से बीते सोमवार दिनदहाड़े चोरों ने 2 किलो 300 ग्राम सोना और साढ़े पांच लाख की थी। चोरी का खुलासा करने के लिए सीओ सिविल लाइंस और क्राइम ब्रांच लगी थी। उसने सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल की मदद से चोरी करने वाले गैंग को ट्रेस कर लिया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस को पता चला था कि बाइक से दो संदिग्ध युवक चोरी के बाद भागे हैं । शाम को 4 से 5:30 के बीच घटना हुई थी। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि कुछ संदिग्ध पकड़े गए हैं। उनकी निशानदेही पर गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि जब तक सोना की बरामदगी नहीं होगी तब तक कार्रवाई चलती रहेगी। खुलासा होने के बाद शहर में कई अन्य बड़ी चोरियों का भी पर्दाफास हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें