ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजचोरी के सोने की बरामदगी में लगी पुलिस

चोरी के सोने की बरामदगी में लगी पुलिस

शहर में चोरी करने वाले एक बड़े गैंग का जल्द ही खुलासा होने वाला है। पुलिस अशोकनगर में कपड़ा व्यापारी के घर से एक करोड़ से अधिक गहने चोरी करने वाले चोरों को ट्रेस करके अब माल की बरामदगी में लगी है।...

चोरी के सोने की बरामदगी में लगी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 02 Aug 2020 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में चोरी करने वाले एक बड़े गैंग का जल्द ही खुलासा होने वाला है। पुलिस अशोकनगर में कपड़ा व्यापारी के घर से एक करोड़ से अधिक गहने चोरी करने वाले चोरों को ट्रेस करके अब माल की बरामदगी में लगी है। शनिवार को उनकी निशानदेही पर कई जगह छापेमारी की गई। पुलिस गोपनीय तरीके से कार्रवाई में जुटी है।

गौरतलब है कि अशोक नगर निवासी कपड़ा व्यापारी अरविंद सिंह के घर बीते सोमवार को बाइक सवार चोरों ने दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी की थी। उन्होंने व्यापारी के कमरे की तिजोरी खोल कर 2 किलो 300 ग्राम सोना और साढे पांच लाख रुपया उड़ा दिया था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से क्राइम ब्रांच ने बाइक से भागे चोरों को ट्रेस किया। गैंग से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। संदिग्धों की निशानदेही पर पुलिस चोरी के माल की बरामदगी में लगी है। अभी तक पुलिस उस व्यक्ति को नहीं पकड़ सकी है जो लाखों कीमत का माल लेकर फरार हुआ है। अफसरों का कहना है कि पुलिस कार्रवाई में जुटी है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा। यह भी बताया जा रहा है कि इसी गैंग ने धूमनगंज में कुछ दिन पहले स्वास्थ्य विभाग के एक अफसर के घर से 15 लाख से अधिक कीमत के गहने और केस चोरी की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें