ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजसड़क पर नहीं दिखने चाहिए गड्ढे : केशव

सड़क पर नहीं दिखने चाहिए गड्ढे : केशव

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रयागराज की किसी भी सड़क पर गड्ढे नहीं दिखने चाहिए। प्राथमिकता के आधार पर इनको भरना...

सड़क पर नहीं दिखने चाहिए गड्ढे : केशव
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 09 Nov 2021 03:51 AM
ऐप पर पढ़ें

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रयागराज की किसी भी सड़क पर गड्ढे नहीं दिखने चाहिए। प्राथमिकता के आधार पर इनको भरना होगा। सरकार की मंशा गड्ढामुक्त सड़क देने की है। इसका ख्याल अफसर से लेकर कर्मचारी तक रखें। जरूरत पड़ी तो इसकी जांच भी कराई जाएगी।

सोमवार को सर्किट हाउस में पीडब्ल्यूडी व सेतु निगम के अधिकारियों के साथ बैठक में डिप्टी सीएम ने निर्माणाधीन परियोजनाओं की समीक्षा की। बक्शी बांध व सलोरी आरओबी को लेकर खास निर्देश दिए। कहा कि कार्य में गुणवत्ता का ध्यान रखने को पहले भी कई बार कहा गया है। जिन योजनाओं का कार्य पूरा होने को है, उन्हें समय पर जनता को हर हाल में समर्पित करें। समय पर कार्य पूरा करना भी बड़ी जिम्मेदारी है। किसी कारणवश अटके कार्यों के बारे में कहा कि इनके स्थायी समाधान के बारे में प्रयास किया जा रहा है। जनता से जुड़ी कोई भी परियोजना अधूरी नहीं रहने दी जाएगी। पीडब्ल्यूडी व सेतु निगम अफसरों से बिंदुवार कार्य योजना रखने को कहा। प्रस्तावित योजनाओं के बारे में कहा कि जरूरी प्रक्रिया को पूरी करके शासन को रिपोर्ट दें। वहीं एनएचआई व स्टेट हाईवे के अधिकारियों के साथ डिप्टी सीएम ने अलग से बैठक की। महत्वाकांक्षी रामवनगमन पथ पर खासतौर से जानकारी ली। कहा कि सरकार के लिए यह प्रोजक्ट खास अहमियत रखता है।

epaper