ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजपानी टंकी रेल ओवर ब्रिज के लिए जनहित याचिका दाखिल

पानी टंकी रेल ओवर ब्रिज के लिए जनहित याचिका दाखिल

इलाहाबाद हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल कर पानी की टंकी रेल ओवर ब्रिज को चालू रखने या नए ओवर ब्रिज बनाने की मांग की गई...

पानी टंकी रेल ओवर ब्रिज के लिए जनहित याचिका दाखिल
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 22 Feb 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल कर पानी की टंकी रेल ओवर ब्रिज को चालू रखने या नए ओवर ब्रिज बनाने की मांग की गई है। पूर्व पार्षद कमलेश सिंह व समाजसेवी योगेंद्र पांडेय की ओर से दाखिल जनहित याचिका की जानकारी देते हुए अधिवक्ता विजय चंद्र श्रीवास्तव एवं सुनीता शर्मा ने बताया कि याचिका में कहा गया कि ओवरब्रिज में केवल रेलिंग टूटी है, जिसे बदला जा सकता है। कहा गया है कि ओवर ब्रिज का कोई भी पिलर नहीं टूटा है और इस आशय की रिपोर्ट बिलकुल निराधार है जबकि उस ब्रिज से दोपहिया वाहन बगैर तोड़े आ जा सकते हैं। कहा गया है कि इस आशय की रिपोर्ट मंगाई जा सकती है और यदि ब्रिज को तोड़ना जरूरी है तो नए ब्रिज की योजना बनाकर छह महीने में काम करने का आदेश दिया जाए।

याचिका में कहा गया है कि दो रेल ओवर ब्रिज इसलिए बनाए गए थे क्योंकि पुराने शहर को सिविल लाइंस सहित नए शहर से आवागमन में सहूलियत हो। पुराने शहर के विभिन्न मोहल्लों से अधिवक्ता, वादकारी, कर्मचारी, स्कूली बच्चे और आम जन इन्हीं ब्रिज से हाईकोर्ट, कचहरी आवागमन करते हैं। ऐसे में यह रेल ओवर ब्रिज आवश्यक है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें